जांजगीर में अर्धनग्न हालत में मिली युवती की लाश, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला, फसल के बीच में पड़ा मिला शव,

1 min read

जांजगीरः छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक 22 साल की युवती की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली है। युवती सोमवार रात को अचानक घर से लापता हुई थी। अगले दिन मंगलवार को उसकी लाश गांव के ही एक खेत में फसल के बीच में पड़ी मिली है। मौके पर उसे घसीटने के निशान भी मिले हैं। इसके चलते पुलिस ने युवती की हत्या की आशंका जताई है। यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। घटना के बाद से युवती का प्रेमी भी फरार है।

सिर और हाथ पर हैं चोट के निशान
घटना जिले के डभरा थाना क्षेत्र के कुधरी गांव की है। युवती अचानक रात को घर से लापता हो गई थी। परिजनों को पता चलने पर वे उसकी तलाश कर रहे थे। इसके बावजूद उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह जब गांव में कुछ लोग खेत में काम करने गए तब जाकर इस बात की जानकारी सामने आ सकी है। युवती का शव गांव के सरंपच के खेत के पीछे वाली खेत में मिला है। शव एक दीवार से लगे खेत में फसले के बीच में पड़ा हुआ था। सुक्रीता के सिर और हाथ पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं।

युवती और उसके प्रेमी के चप्पल मिले
घटना के बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस जांच में पता चला है कि घर से कूछ दूर पर एक खेत के पास सुक्रीता के चप्पल मिली हैं। उसी स्थान पर उसके प्रेमी गुलेश अंचल का भी एक चप्पल मिला है। इसके थोड़ी ही दूर पर एक नहर के पास दोनों के बीच संघर्ष करने के भी निशान हैं। मामले को लेकर एसडीओपी भवानी शंकर खूंटिया ने बताया है कि युवती का प्रेम प्रसंग गांव के ही गुलेश अंचल के साथ चल रहा था। घटना के बाद से ही गुलेश लापता है। हम इस मामले में अलग-अलग एंगल से अभी जांच कर रहे हैं। शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours