जादूगर बने अय्यर, BCCI ने पोस्ट किया विडियो

1 min read

नई दिल्ली
कोराना वायरस कोविड- 19 के महामारी का रूप लेने के बाद दुनिया भर में सामाजिक कार्यक्रमों पर रोक लगी हुई है। खेल की दुनिया में भी इस घातक वायरस के चलते ठहराव आ गया है और खिलाड़ी भी इन दिनों इंडोर में अपना वक्त गुजार रहे हैं। ऐसे में कई खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के बीच अपनी मौजूदगी का अहसास करा रहे हैं। टीम इंडिया के मिडल ऑर्डर के युवा बल्लेबाज ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

अय्यर ने कार्ड्स (ताश) का जादू दिखाकर फैन्स का मनोरंजन किया है। बीसीसीआई ने अपने टि्वटर अकाउंट पर अय्यर के इस विडियो को पोस्ट किया है। इस विडियो में अय्यर अपनी बहन के साथ कार्ड्स खेलकर उन्हें जादू दिखा रहे हैं।


अय्यर विडियो की शुरुआत में बोलते हैं कि वर्तमान हालात में खुद को दूर रखने की इस स्थिति में मैं अपनी बहन नताशा के साथ एक मैजिक ट्रिक कर रहा हूं।’

इसके बाद अय्यर ढेर सारे कार्ड्स लेकर अपनी बहन को कोई और एक चुनने के लिए कहते हैं और वह बिना देखे कार्ड्स की गड्डी नताशा को ही पकड़ा देते हैं, ताकि वह सभी कार्ड्स को अपने मनमुताबिक छिपा सके। इसके बावजूद अय्यर नताशा का वह कार्ड्स ढूंढ निकालते हैं, जो उन्होंने देखा भी नहीं था।

उनकी यह ट्रिक देखकर नताशा भी हैरान रह जाती हैं। इस विडियो को पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन दिया है। ‘जब हम सब घरों में हैं तो हमारे घर के जादूगर श्रेयस अय्यर पर हमारा मनोरंजन करने का भरोसा कीजिए।’

इसके आगे बीसीसीआई ने लिखा, ‘मुस्कान बिखरने के लिए शुक्रिया चैंप।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours