जानें, क्यों पाक क्लब पर भड़के बुमराह के फैन्स

1 min read

नई दिल्लीपाकिस्तानी क्रिकेट लीग पाकिस्तान सुपर लीग () की एक टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड की भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ट्रोल करने की कोशिश नाकाम रही। उल्टे उसे फैन्स की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। दरअसल, चैंपियंस ट्रोफी 2017 के फाइनल में की गई बुमराह की नो-बॉल की तस्वीर शेयर करते हुए ट्रोल किया। इसके जवाब में भारतीय फैन्स ने उसे मोहम्मद आमिर की तस्वीर शेयर करते हुए करारा जवाब दिया।

इस्लामाबाद टीम ने कोरोना वायरस से जागरुक करने के लिए उसने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- लाइन को क्रॉस मत करो, महेंगा पड़ सकता है। बिना जरूरत के घर मत छोड़ो। फिजिकल डिस्टेंस बनाएं, लेकिन ध्यान रखें कि आपके दिल करीब रहें। इसके साथ ही उसने जसप्रीत बुमराह की चैंपियंस ट्रोफी-2017 के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ की गई नो-बॉल की तस्वीर शेयर की।

फैन ने लिखा- वर्ना होगी 5 वर्ष की जेल
यह बात भारतीय क्रिकेट फैन्स को नागवार गुजरी। एक यूजर ने तो मोहम्मद आमिर की उस नो-बॉल की तस्वीर शेयर करते हुए जवाब दिया, जिसकी वजह से आमिर को जेल हुई थी। उसने मोहम्मद आमिर की तस्वीर के साथ लिखा- अंदर रहो और सुरक्षित रहो, वर्ना 5 वर्ष की जेल होगी। आमिर ने 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान जानबूझकर नो-बॉल फेंका था और मैच फिक्सिंग की वजह से उन्हें जेल भी हुई थी।

दिलाई वर्ल्ड कप रेकॉर्ड की याद

एक यूजर ने लिखा- हां, समझ आ गया..

पाक पुलिस ने भी किया था ट्रोल
इससे पहले पाकिस्तान के फैसलाबाद शहर में ट्रैफिक पुलिस ने 2017 में इस तस्वीर को शेयर करते हुए बुमराह को ट्रोल किया था। उसने लिखा था- इस लाइन को मत पार करो क्योंकि आप जानते हो कि यह कितनी महंगी साबित हो सकती है।

बुमराह की वो नो-बॉलबुमराह की नो-बॉल ने पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमां को भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रोफी-2017 फाइनल में जीवनदान दिया था, जिन्होंने 114 रन की पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की थी। भारत इस मैच में 180 रन के बड़े अंतर से हार गया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours