जिंदगी और मौत से जूझ रहे आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय, शूटिंग के दौरान हुआ ब्रेन स्ट्रोक

1 min read

मुंबई : 90 के दशक की  फिल्म आशिकी के एक्टर राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। वह अब अस्पताल में भर्ती हैं। खबरों की मानें तो वे राहुल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एलएसी – लाइव द बैटल’ के लिए शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया।  उन्हें श्रीनगर और फिर मुंबई ले जाया गया।  इसके बाद 28-29 नवंबर की दरमियानी रात 1.25 बजे उन्हें मुम्बई के‌ नानावटी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

अभिनेता अब मुंबई के नानावती अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। राहुल की स्वास्थ्य स्थिति की खबर की पुष्टि उनके भाई रोमर सेन ने की और कहा कि “वह ठीक हो रहे हैं।मीडिया से बातचीत में उनके बहनोई ने कहा, “उन्हें एहतियात के तौर पर आईसीयू में रखा गया है। चिंता की कोई बात नहीं है।” राहुल रॉय का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है। हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। राहुल रॉय की बहन प्रियंका रॉय ने भी अपने भाई के तबीयत में सुधार होने की बताई है।

 रिपोर्ट में बताया जा रहा है  कि उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। उनकी यह फिल्म , गालवान घाटी के वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है। नितिन कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म को चित्रा वकिल शर्मा और निवेदिता बसु द्वारा भी डायरेक्ट किया गया है। इसमें राहुल एक मेजर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में बिग बॉस 14 के पूर्व कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलकानी भी हैं।

अगर बात करें राहुल के फ़िल्मी करियर की तो, वह कुछ नाम करने के लिए ‘प्यार का साया’, ‘जानेम’, ‘सपने साजन के’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। फिल्मों के अलावा, राहुल लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 1 का भी हिस्सा रहे हैं जहां उन्हें विजेता घोषित किया गया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours