जो रूट की टीम में वापसी, यह खिलाड़ी होगा बाहर

1 min read

मैनचेस्टरइंग्लैंड टेस्ट टीम के नियमित कप्तान () की वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट (England vs West Indies) के लिए वापसी हो गई है। वह टीम में को रिप्लेस करेंगे। यह मैच गुरुवार से मैनचेस्टर में खेला जाएगा। इससे पहले साउथैम्पटन में खेले गए 3 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस तरह से वह फिलहाल सीरीज में 0-1 से पिछड़ा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि रूट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए अपनी पत्नी के साथ रहने की वजह से साउथैम्पटन में पहले टेस्ट में नहीं खेले थे। रोज बाउल खेले गए इस मैच में डेनली ने 2 पारियों में 18 और 29 रन बनाए। ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरे टेस्ट के लिए उनके और जैक क्रॉउली में से एक को बाहर किए जाने की संभावना थी।

क्रॉउले ने हालांकि दूसरी पारी में 76 रन के साथ इंग्लैंड के शीर्ष स्कोरर थे। रूट ने हालांकि टीम में और संभावित बदलावों का खुलासा नहीं किया है। पहले टेस्ट की अंतिम एकादश से बाहर रहे तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की भी टीम में वापसी हो सकती है।

टीमें (संभावित एकादश)

इंग्लैंड: जो रूट (कप्तान), डोम सिबली, रोरी बर्न्स, जो रूट, जैक क्रॉवले, बेन स्टोक्स, ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), डॉम बेस, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन।

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान) जॉन कैंपबेल, क्रेग ब्रैथवेट, शमर ब्रूक्स, शाई होप, रोस्टन चेस, जर्मेन ब्लैकवुड, शेन डॉवरिच (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, केमार रोच, शैनोन गेब्रियल।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours