ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर को पहनाई चप्पल, इस वजह से ली थी नंगे पैर घूमने की शपथ

1 min read

भोपाल: मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी राजनीतिक दलों ने शुरू कर दी है. इसी कड़ी में ग्वालियर-चंबल इलाके में शनिवार को बीजेपी ने रैली की. इसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे. इस दौरान सिंधिया ने कई महीनों से नंगे पैर रहने वाले प्रद्युम्न सिंह तोमर को चप्पल भेंट की.

दरअसल, शिवराज सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने संकल्प लिया था कि जब तक उनके क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निदान नहीं हो जाता, वे नंगे पैर रहेंगे. यहां तक कि शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में मंत्री पद की शपथ भी उन्होंने नंगे पैर ली थी. 

शनिवार को फूल बाग मैदान पर आयोजित इस रैली में में जैसे ही सिंधिया ने मंच पर अपना भाषण खत्म किया, उसके बाद उन्होंने मंच पर ही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के पैरों में चप्पल पहनाई. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसका एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा. ‘अपने क्षेत्र में पेयजल और स्वच्छता संबंधी काम पूरे होने पर ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जी को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के समक्ष चप्पल पहना कर शपथ तोड़ी.’

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours