झारखंड में CAA समर्थक रैली पर पत्‍थरबाजी

1 min read

लोहरदगा
झारखंड के लोहरदगा में नागरिकता संशोधन कानून के सपॉर्ट में निकल रही रैली के दौरान बड़ा बवाल हो गया। गुरुवार को यहां रैली पर पत्थरबाजी होने के बाद तनाव की स्थिति बन गई है। आगजनी की घटनाएं भी सामने आईं हैं। फिलहाल किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है।

लोहरदगा जिले में हिंदुवादी दल के समर्थन में रैली निकाल रहे थे। रैली के दौरान पत्थरबाजी की यह घटना उस वक्त हुई जब रैली अमला टोली चौक इलाके में पहुंची। रैली पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया। इससे अफरा-तफरी की स्थिति मच गई। उपद्रवियों ने जुलूस में शामिल लोगों पर पथराव किया गया। इस घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर है। लोहरदगा में धारा 144 लगा दी गई है।

पढ़ें:

प्रशासन मुस्तैद, पुलिसबल की तैनाती
हमले के बाद कुछ दोपहिया वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। डेप्युटी कमिश्नर आकांक्षा रंजन और एसपी प्रियदर्शी आलोक ने घटना की सूचना मिलते ही कमान संभाल ली और स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए मौके पर पहुंच गए। सूत्रों के अनुसार बड़ी संख्या में पुलिसबल की तैनाती भी कर दी गई है।

गाड़ियों और दुकानों में हुई तोड़फोड़
बता दें कि झारखंड के लोहरदगा में कई हिंदू संगठनों ने सीएए के समर्थन में जुलूस निकाला था। पर्याप्त सुरक्षा प्रबंध के साथ जुलूस शांतिपूर्ण चल ही रहा था लेकिन उपद्रव की वजह से माहौल खराब हो गया। इस दौरान गाड़ियों तथा दुकानों में तोड़फोड़ और आगजनी की जानकारी भी मिली है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours