झूठी हैं सुशांत सिंह राजपूत के डॉगी फज के मरने की खबरें

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर की आत्महत्या के गम से अभी तक फिल्म इंडस्ट्री के लोग और उनके फैन्स उबर नहीं पाए हैं। सुशांत के निधन के तुरंत बाद ‘बिग बॉस 10’ के विनर रहे मनवीर गुर्जर ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के PET डॉगी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने लिखा था कि अपने मालिक के गुजरने के बाद फज का बुरा हाल है। हाल में ऐसी सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आई थीं जिनमें कहा जा रहा है कि दुख के कारण फज की मौत हो गई है लेकिन ये सभी खबरें फेक हैं।

सुशांत के एक करीबी ने फज के मरने की इन सभी खबरों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि केवल फज नहीं बल्कि सुशांत के चारों डॉगी एकदम ठीक है और उनके पावना हाउस में रह रहे हैं। इसी बीच इंटरनेट पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है जिसमें फज एक काउच पर लेटा हुआ है और फोटो के साथ दावा किया गया है कि फज की मौत हो गई है। इसमें यह भी दावा किया गया है कि सुशांत के निधन के बाद फज इतना दुखी था कि उसने खाना-पीना भी छोड़ दिया था।

बता दें कि सुशांत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डॉगी फज की तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर किया करते थे। इससे पहले मनवीर ने सुशांत के इस PET डॉग की दिल छू जाने वाली तस्वीर पोस्ट की थीं। इस कोलाज तस्वीर में एक तरफ तो सुशांत का ब्लैक लैब्राडोर उनसे मस्ती करता दिख रहा है, वहीं दूसरी तस्वीर में वह काफी उदास बैठा है, जैसे अब भी वह ऐक्टर के लौटने का इंतजार कर रहा हो। एक और तस्वीर में वह फोन लिए बैठा दिख रहा है।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या उन्होंने क्यों की इसका पता तो नहीं चल सका है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। पुलिस इस मामले में उनके दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ में जुटी है और मामले की तह तक जाने की हरसंभव कोशिश में लगी है। इस केस में अबतक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours