टाइगर श्रॉफ नहीं बल्कि इस बॉलिवुड स्टार के साथ कॉफी डेट पर जाना चाहती हैं दिशा पाटनी

1 min read

ऐक्ट्रेस भले ही इंडस्ट्री में कुछ ही फिल्मों पुरानी हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग पहले ही लंबी-चौड़ी है। वैसे दिशा केवल अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि के साथ अपनी कथित रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रहती हैं। वैसे ऐसा नहीं है कि वह केवल टाइगर में इंटरेस्टेड हैं। बॉलिवुड में कोई और भी है जिसके साथ दिशा डेट पर जाना चाहती हैं।

इस समय दिशा अपनी आने वाली फिल्म ” के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी दौरान हमारे सहयोगी चैनल ‘जूम’ को दिए एक इंटरव्यू में उनसे फिल्म के अलावा जब यह पूछा गया कि वह किसके साथ कॉपी डेट पर जाना चाहती हैं। इसका जवाब देते हुए दिशा ने कहा कि वह बॉलिवुड के बादशाह के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इसके अलावा दिशा ने यह भी कहा कि फिल्मों में काम करने के बावजूद वह आज तक कभी शाहरुख से मिली नहीं हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यही सवाल दिशा के ‘मलंग’ में को-स्टार से भी पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम लिया। बता दें कि मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी ‘मलंग’ में पहली बार आदित्य और दिशा की जोड़ी पहली बार साथ दिखाई देगी। इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में आदित्य और दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी दिखाई देंगी। यह फिल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours