'टाइगर सीरीज' की तीसरी फिल्म में फिर जमेगी सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी?

1 min read

बॉलिवुड सुपरस्टार और डायरेक्टर ने साथ मिलकर कई ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘ट्यूबलाइट’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब कहा जा रहा है कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर की सिफारिश पर सलमान और कबीर ‘टाइगर सीरीज’ की तीसरी फिल्म के लिए साथ जुड़ रहे हैं।

साल 2022 में फिल्म की रिलीज होने की संभावना
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, यह ऐक्शन थ्रिलर अपने शुरुआती चरण में हैं और इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। बताया जा रहा है बिजी शेड्यूल के चलते साल 2022 में इस फिल्म के रिलीज होने की संभावना है। बता दें की हाल ही में सलमान खान और कबीर खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने पांच साल पूरे किए हैं।

सलमान खान की आने वाली फिल्म
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन कर दी गई। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

कबीर खान की अपकमिंग फिल्म
कबीर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अपकमिंग फिल्म ’83’ कोरोना वायरस के चलते रिलीज नहीं हो पाई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे। यह फिल्म साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के द्वारा क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर आधारित है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours