टि्वटर पर आया नन्हा सचिन, तेंडुलकर भी हैरान

1 min read

नई दिल्ली
दुनिया के महान बल्लेबाज को क्रिकेट से संन्यास लिए भले एक जमाना हो गया हो। लेकिन आज भी लगता है जैसे यह कल की ही बात थी, जब अपने बल्ले के दम पर दुनिया जीतते थे। आज भी क्रिकेट पसंद करने वाले हर मां-बाप चाहते हैं कि उनका बच्चा भी सचिन बने। ऐसी ही प्रेरणा वाले एक ट्वीट को जब सचिन ने देखा, तो वह भी हैरान हो गए।

दरअसल टि्वटर पर आनंद मेहता नाम के एक शख्स ने 10 महीने के अपने भतीजे की कुछ तस्वीरें सचिन को टैग करते हुए ट्वीट कीं। इन तस्वीरों में 10 महीने के श्रेष्ठ ने टीम इंडिया वाली नीली जर्सी पहनी हुई है, जिसके पीछे 10 नंबर लिखा है और उसके ऊपर लिखा है, तेंडुलकर।

श्रेष्ठ की ये तस्वीरें क्रिकेट मैदान की हैं, जहां वो एक किट बैग के बैठे हुए हैं और एक तस्वीर में बल्ला थामे खड़े भी हैं। सचिन ने जब ये तस्वीरें देखीं तो उनका मन भी इन पर फिदा हो गया।

मास्टर ब्लास्टर ने इस ट्वीट का जबाव देते हुए लिखा, ‘इसके लिए (बैट और हंसी वाले के इमोजी के साथ) बहुत छोटा नहीं है। इन बेहद खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के लिए धन्यवाद। मैं 10 महीने के श्रेष्ठ और उसके परिवार को शुभकामनाएं देता हूं।’

आनंद ने सचिन को श्रेष्ठ की ये तस्वीरें टैग तो कर दी थीं। लेकिन उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि मास्चर ब्लास्टर इस पर अपना जवाब भी देंगे। जब आनंद ने सचिन का जवाब देखा और पाया कि अब श्रेष्ठ टि्वटर पर फेमस हो गया है, तो वह भी हैरान रह गए। उन्होंने सचिन को धन्यवाद देते हुए एक और ट्वीट किया।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा दिल अभी भी इस पर भरोसा नहीं कर पा रहा है..!! हां..! मिशन कंप्लीट। एक क्रेजी विचार था, जो सच में बदल गया। इसे शेयर करने और मेरे छोटे से भतीजे को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद सचिन सर। आप इस ग्रह (धरती) पर सबसे विनम्र व्यक्ति हैं। सचमुच सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours