टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, यह बोलर हुआ फिट

1 min read

नई दिल्ली
भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वह 21 फरवरी से न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे।

सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इशांत ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। उन्होंने कहा, ‘हां, उन्होंने (इशांत) फिटनेस फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वह न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे।’

इशांत को अरुण जेटली स्टेडियम में विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रोफी मैच में टखने में चोट लग गई थी। यह चोट ग्रेड-3 की थी जिसके कारण इशांत को छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई थी।

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक संजय भारद्वाज ने कहा था कि तेज गेंदबाज न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए हैं क्योंकि उन्हें छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है।

उन्होंने कहा था, ‘उन्हें पूरी तरह से छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है। इसलिए इसकी बेहद कम संभावना है कि वह अगले महीने न्यूजीलैंड जा पाएं। जब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे तब पता चलेगा कि उनकी स्थिति क्या है और वह कब ठीक तरह से चल सकते हैं।’

इशांत को विदर्भ की दूसरी पारी के दौरान पांचवें ओवर में टखने में चोट लग गई थी। चोट के कारण वह मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद उनका एमआरआई स्कैन कराया गया था जहां रिपोर्ट में उन्हें गंभीर चोट लगने की बात सामने आई थी। भारत को न्यूजीलैंड में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला टेस्ट 21 से 25 फरवरी के बीच खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 29 से चार फरवरी के बीचे खेला जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours