टी-20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा होंगे धोनी?

1 min read

नई दिल्ली
पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की संन्यास की अटकलों के बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज का टी-20 करियर अभी जिंदा है। रवि शास्त्री ने एक निजी समचार चैनल बातचीत में धोनी के बारे में बात की और कहा कि भारत को दो विश्व कप दिलाने वाला कप्तान कभी भी अपने आप को टीम पर थोपता नहीं है। कोच शास्त्री ने कहा, ‘धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है। वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलेंगे।

उन्होंने कहा, ‘धोनी के बारे में मैं एक बात जानता हूं कि वह खुद को टीम पर कभी थोपते नहीं हैं। अगर उन्हें लगता है कि वह खेलना जारी नहीं रख सकते हैं तो टेस्ट क्रिकेट की तरह ही कह देंगे कि मैं काफी क्रिकेट खेल चुका हूं, लेकिन अगर वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो फिर वह इस प्रारूप में आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं। रवि शास्त्री के संकेतों को समझा जाए तो फिर साफ है कि धोनी इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ेंः

धोनी ने हालांकि जुलाई 2019 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन उन्होंने संन्यास को लेकर सीधे तौर पर कोई बात नहीं की है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में उनका अनुभव टीम के काफी काम आ सकता है। आईपीएल में उनके खेलने को भी उनकी विश्व कप की तैयारियों का ही हिस्सा माना जा रहा है, हालांकि इससे पहले ये देखना दिलचस्प होगा कि धोनी न्यू जीलैंड दौरे के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम में जगह बना पाते हैं या नहीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours