टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा हुआ स्थगित, ये है वजह

1 min read

स्पोर्ट्स डेस्कः- न्यूजीलैंड के आने वाले समर सीजन में टीम भारत की मेजबानी करने वाली थी, लेकिन भारतीय टीम के इस दौरे को स्थगित कर दिया गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की भी जानकारी दे दी है कि ये दौरा अब भारतीय टीम कब करेगी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड यानी एनजेडसी को हेक्टिक शेड्यूल के कारण भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज को अगले साल के अंत तक के लिए स्थगित करना पड़ा है। stuff.co.nz की खबर के मुताबिक न्यूजीलैंड क्रिकेट के स्पोक्सपरसन ने इस खबर की पुष्टि भी की है।

stuff.co.nz के मुताबिक एनजेडसी के स्पोक्सपरसन ने इस बात की पुष्टि की है कि भारतीय क्रिकेट टीम इस सीजन में फ्यूचर टूर प्रोग्राम के हिसाब से दौरे पर नहीं आएगी। यह दौरा 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। नवंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद यह दौरा शेड्यूल किया जा सकता है।

न्यूजीलैंड में कोविड-19 को लेकर सख्त क्वारंटाइन के नियम हैं। इसका मतलब है कि कीवी खिलाड़ी दिसंबर की शुरुआत से पहले न्यूजीलैंड नहीं लौटेंगे, जहां लौटने के बाद उन्हें 14 दिन कड़े आइसोलेशन में रहना होगा और उसके बाद ही वह क्रिसमस तक अपने घर पहुंच पाएंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours