डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने बताया सुशांत सिंह राजपूत को भेजा अपना आखिरी मेसेज

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर की आत्महत्या के शॉक से अभी तक फिल्म इंडस्ट्री और फैन्स उबर नहीं पाए हैं। भले ही सुशांत की इतनी कम उम्र में मौत हो गई हो लेकिन वह अपने छोटे से फिल्मी करियर में बहुत सारी यादगार फिल्में करके गए हैं। इनमें सुशांत की डेब्यू फिल्म ‘काई पो चे’ और ” डायरेक्टर भी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। हाल में अभिषेक ने सुशांत से हुई अपनी आखिरी बातचीत के बारे में बताया है।

‘केदारनाथ’ के वक्त निराश थे सुशांत सिंह राजपूत?
अभिषेक ने कहा कि उनकी सुशांत से लगभग डेढ़ साल से बात नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि सुशांत ने जरूर 50 बार अपना नंबर बदला होगा। ‘केदारनाथ’ की रिलीज के वक्त को याद करते हुए अभिषेक ने बताया कि उस समय सुशांत को इतनी तवज्जो नहीं दी जा रही थी जितनी फिल्म से डेब्यू कर रहीं सारा अली खान को दी जा रही थी। तब सुशांत थोड़े निराश भी थे। हालांकि रिलीज होने के बाद फिल्म ने अच्छा बिजनस किया था और इसके बाद अभिषेक ने सुशांत को मेसेज भी भेजा था।

अभिषेक ने ये भेजा था सुशांत को लास्ट मेसेज
एक वेब शो के दौरान बात करते हुए अभिषेक ने अपने मेसेज में सुशांत को लिखा था, ‘भाई, मैं तुमसे काफी समय से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि अपसेट हो, या कहीं व्यस्त हो लेकिन मुझे कॉल करो ताकि हम बात कर सकें। हमने एक बार फिर साथ में बेहतरीन फिल्म बनाई है। अगर हम इसका जश्न नहीं मनाएंगे तो जिंदगी में किस चीज की खुशी मनाएंगे? इसलिए प्लीज मुझे कॉल करो, आई लव यू।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours