डॉनल्‍ड ट्रंप के स्वागत की तैयारी में वरुण धवन! विडियो शेयर कर बताया प्लान

1 min read

इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नं. 1’ में बिजी है। वहीं, अमेरिका के राष्ट्रपति सोमवार यान 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं। वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर डॉनल्‍ड ट्रंप को लेकर एक फनी विडियो शेयर किया है। इसको देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

ट्विटर पर शेयर किया फनी विडियो
वरुण धवन ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक विडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि ऐक्टर अपनी फिल्म ‘कुली नं. 1’ के किरदार कुंवर महेंद्र प्रताप में नजर आ रहे हैं और वह कहते हैं कि डॉनल्‍ड ट्रंप उनके बचपन के दोस्त हैं। इसके साथ ही वरुण धवन कहते हैं कि वह उनके साथ खाना खाएंगे और मैंने डॉनल्‍ड ट्रंप के लिए फेवरिट पाव भाजी ऑर्डर किया है।

रीमेक का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं
बताते चलें कि फिल्म ‘कुली नं. 1’ में वरुण धवन सारा अली खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हाल ही में दोनों ऐक्टर्स ने गोवा ने अपनी फिल्म के रोमांटिक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग की। फिल्म को लेकर काफी उत्साहित वरुण धवन ने हाल ही में बताया कि मैं इस फिल्म के रीमेक का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

इस डेट को रिलीज होगी फिल्म
बताते चलें कि यह फिल्म डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी ‘कुली नं. 1’ की रीमेक है। 1995 में आई ‘कुली नं. 1’ में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में परेश रावल और शिखा तलसानिया भी होंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours