तमन्ना भाटिया के घर पर कोरोना ने दी दस्तक, बताया- किन-किन लोगों का टेस्ट आया पॉजिटिव

1 min read

तमन्ना भाटिया उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जो बॉलिवुड और साउथ सिनेमा दोनों में काफी ऐक्टिव हैं। कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है और इस बार तमन्ना भाटिया के घर पर दस्तक दी है। तमन्ना ने ट्विटर पर अपने पैरंट्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है।

तमन्ना ने कहा है कि हालांकि, उनके पैरंट्स का कोराना टेस्ट पॉजिटिव आया है, लेकिन उनका खुद और बकी सदस्यों का यह टेस्ट नेगेटिव निकला है।

तमन्ना ने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे माता-पिता में कोरोना के लक्षण नजर आ रहे थे और सावधानी बरतते हुए उन्होंने जल्द से जल्द टेस्ट कराया। टेस्ट का रिजल्ट अभी-अभी आया है और दुर्भाग्य से वे कोरोना पॉजिटिव हैं। अधिकारियों को इस बारे में सूचना दे दी गई है और हम सभी लोग सावधानियां बरत रहे हैं। मुझे मिलाकर मेरे परिवार के बाकी लोगों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। भगवान की दया से वे अभी ठीक हैं और आप सभी का प्यार और आशीर्वाद उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ होने में मदद करेगा।’

फैन्स लगातार उनके पोस्ट पर कॉमेंट कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। बॉलिवुड में तमन्ना ने कई फिल्में की हैं, जिसमें अजय देवगन की फिल्म ‘हिम्मतवाला’, अक्षय कुमार की ‘हमशक्ल’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours