तय समय पर ओलिंपिक? भूपति बोले- नो चांस

1 min read

नई दिल्लीभारतीय टेनिस स्टार को इसी साल ओलिंपिक खेलों का आयोजन तय समय पर होना मुश्किल नजर आ रहा है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि जो खिलाड़ी वर्तमान में कोरोनो वायरस महामारी के कारण ट्रेनिंग नहीं कर सकते हैं, वे मुकाबला कैसे करेंगे।

एक अखबार के लेख को रिट्वीट करते हुए महेश भूपति ने लिखा, ‘ये लग रहा है, कोई मौका नहीं है कि जो ऐथलीट ट्रेनिंग नहीं कर पा रहे, वे मुकाबले के लिए कैसे तैयार हो पाएंगे। इसकी घोषणा (ओलिंपिक गेम्स) तब ही होनी चाहिए, जब सही समय हो।’

पढ़ें,
भूपति ने साथ ही हैशटैग भी इस्तेमाल किया #Tokyo2021, जिससे माना जा रहा है कि वह भी अगले साल तोक्यो ओलिंपिक आयोजित कराने के पक्ष में हैं।

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप और महामारी से लगातार संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सभी खेल आयोजन 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिए गए हैं। इस वायरस से दुनियाभर में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है।

देखें,

तोक्यो की मेजबानी में ओलिंपिक गेम्स 24 जुलाई से 9 अगस्त तक निर्धारित हैं लेकिन कई खिलाड़ी इसके पक्ष में नजर नहीं आ रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय ओलिंपिक समिति (IOC) भी ओलिंपिक गेम्स को स्थगित करने के लिए बढ़ते दबाव का सामना कर रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours