तस्वीरेंः कार्तिक आर्यन ने घायल हाथ पर लिखी ऐसी बात, पढ़कर रह जाएंगे हैरान

1 min read

ऐक्टर पिछले महीने रिलीज हुई डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सारा अली खान थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक डांस रिऐलिटी पर पहुंचे कार्तिक आर्यन के हाथ में चोट लग गई थी। इसके बाद उन्होंने हाथ की सर्जरी करवाई और तब से वह आर्म कास्ट पहनते हैं।

एयरपोर्ट पर नजर आए कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान उनके साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की को-स्टार कियारा आडवाणी भी साथ में थीं। इस दौरान कार्तिक आर्यन की आर्म कास्ट पर कुछ लिखा नजर आया। इससे पढ़कर आप चौंकना तय है।

लखनऊ में ‘भूल भुलैया 2’ का अगला शूटिंग शेड्यूल
अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के अगले शूटिंग शेड्यूल के लिए लखनऊ जा रहे थे। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

लखनऊ में दूसरी बार करेंगे शूटिंग
कार्तिक आर्यन ने हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स से कहा कि मैंने पिछले साल लखनऊ में फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग की थी और अब मैं फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग के लिए फिर से लखनऊ जाने वाला हूं। मैं एक महीने शहर भर में शूटिंग करूंगा और इसके लिए मैं काफी उत्साहित हूं। लखनऊ के लोग हमेशा से बहुत अच्छे हैं और यहां का खाना मुझे बहुत पसंद है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours