तीनों खानों की फिल्मों से भी बड़ी ओपनिंग चाहती हूं: विद्या बालन

ऐक्ट्रेस अपनी फिल्मों के लिए बॉलिवुड के मेल ऐक्टर्स, खासतौर पर तीनों खानों की फिल्मों से भी बड़ी ओपनिंग चाहती हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बॉलिवुड में चल रहा दौर काफी मजेदार है, खास कर जिस तरह अभिनेत्रियों को पर्दे पर पेश किया जा रहा है, वह देखना मजेदार है। ऐसा अक्सर कहा जाता है कि बॉलिवुड की अभिनेत्रियों में विद्या ही एक ऐसी कलाकार हैं, जिनकी फिल्मों को खान और अक्षय कुमार की फिल्मों की तरह बड़ी ओपनिंग मिलती है।

एक बातचीत में ऐक्ट्रेस ने हुए कहा, ‘मुझे उनसे (पुरुष कलाकार) भी बड़ी ओपनिंग चाहिए।’ विद्या ने आगे कहा, ‘मैं लालची हूं। मेरा मानना है कि हिंदी सिनेमा में अभी दिलचस्प दौर चल रहा है। इस दशक को लेकर मैं काफी आशान्वित हूं। 41 वर्षीय एक महिला कलाकार होने के नाते, मुझे जिस तरह की फिल्में मिल रही हैं, उसे लेकर चकित हूं।’ विद्या ने अपनी कुछ फिल्मों का नाम लिया, जिसमें उनका प्रदर्शन शानदार रहा, जैसे द डर्टी पिक्चर, कहानी, तुम्हारी सुलु, परिणीता, लगे रहो मुन्ना भाई और पा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विद्या हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘मिशन मंगल’ में नजर आई थीं। इस साल विद्या बालन फिल्म ‘शकुंतला देवी’ में दिखाई देंगी जो मई में रिलीज होगी। इस फिल्म में विद्या शकुंतला देवी का किरदार निभा रही हैं, जो एक मशहूर मैथमेटिशन हैं। अनु मेनन के निर्देशन में बन रही ‘शकुन्तला देवी’ का निर्माण ‘सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रॉडक्शन’ और विक्रम मल्होत्रा मिलकर कर रहे हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी। फिल्म 2020 गर्मियों में रिलीज होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours