तीन बार घोड़ी से नीचे गिरा दूल्हा तो दुल्हन ने दरवाजे से लौटाई बारात, बोली- जिंदगी भर कुंवारी रह लूंगी लेकिन शराबी से शादी नहीं करूंगी

1 min read

मध्य प्रदेश (MP Marriage Function) के कुठौंद थाना इलाके में एक दुल्हन ने दरवाजे पर आई बारात वापस लौटा दी. दरअसल दूल्हा शराब के नशे में इस कदर धुत था कि वह घोड़ी से तीन बार नीचे गिर (Groom Fall Down From Mare) गया. स्टेज से दुल्हन यह नाजारा देख रही थी. जैसे ही दूल्हा शादी समारोह में पहुंचा, दुल्हन ने शादी करने से ही इनकार कर दिया. यह घटना 30 जून की है.

बुधवार रात कुठौंद के एक गांव में बारात पहुंची थी. बारात का स्वागत धूमधाम से किया गया. लेकिन जैसे ही दूल्हा (MP Groom) शादी के पंडाल में पहुंचा, घोड़ी से नीचे उतरने के दौरान वह तीन बार नीचे गिर गया. लड़की वालों ने उसे उठाया तो उसके मुंह से शराब की बदबू (Drunk Groom) आ रही थी. वहीं लड़की ने ये पूरा नजारा अपनी आंखों से देख दिया. जिसके बाद उसने शादी करने से इनकार कर दिया. उसे समझाने की बहुत कोशिश की गई लेकिन वह मामने को तैयार नहीं हुई.

घोड़ी से नीचे गिर गया शराबी दूल्हा

दुल्हन ने साफ कह दिया कि वह जिंदगी भर कुंवारी रह लेगी लेकिन शराबी दूल्हे से शादी नहीं करेगी. काफी समय तक वहां पंचायत चलती रही. दोनों पक्षों के लोगों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की. दुल्हन का जवाब सुनते ही शादी मे जश्न का माहौल फीका हो गया. वहीं दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. दुल्हन पक्ष ने पुलिस में पूरी घटना की शिकायत की और मामले में कार्रवाई की मांग भी पुलिस ने की.

दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार

पुलिस ने शादी में पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया. जिसके बाद दोनों के बीच समझौता करा दिया गया. लड़ने ने दहेज में मिली मोटरसाइकल समेत दूसरा सभी सामान लड़की के परिवार को वापस कर दिया. वहीं दुल्हन ने भी सारे गिफ्ट लड़के वालों को वापस कर दिए. वहीं कुठौंद थाना इंचार्ज अरुण कुमार ने बाताया कि जानकारी मिलने पर पुलिस शादी समारोह में पहुंची. पहले तो दुल्हन को शादी के लिए समझाया गया. लेकिन जब उन्हें पूरा मामला पता चला तो उन्होंने दुल्हन की बात को सही ठहराते हुए दोनों पक्षों में समझौता करा दिया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours