तैमूर गर्लफ्रेंड को घर ले आए तो क्या करेंगी? करीना का यह जवाब

1 min read

आजकल एक रेडियो शो लेकर आ रही हैं। इस रेडियो शो पर वह अक्सर किसी ने किसी स्टार के साथ चैट करती दिखती हैं। इस बार उनके साथ बॉलिवुड ऐक्ट्रेस थीं। इस शो के दौरान करीना ने तापसी से एक सवाल किया कि अगर कभी उनका बेटा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर पहुंच गया तो वह क्या करेंगी? हालांकि तापसी तो इस सवाल का ठीक से जवाब नहीं दे पाईं लेकिन करीना ने जबरदस्त जवाब दिया।

दरअसल, करीना और तापसी रेडियो शो के दौरान महिला सुरक्षा पर बात कर रहे थे। इस बीच माहौल को हल्का करने के लिए उन्होंने कुछ मस्ती भी शुरू की। इसके लिए करीना ने तापसी पन्नू ने एक सवाल किया। उन्होंने पूछा कि अगर आपका बेटा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर आ जाए तो क्या करेंगी?

‘मैं पंजाबी मां हूं’
तापसी को वैसे तो इसका जवाब देते नहीं बना। उन्होंने कहा, अभी तो उन्हें शादी करनी है। इसके बाद बच्चे होंगे। ऐसे में उन्होंने करीना से ही सवाल कर दिया कि वह खुद इसे बताने में मदद करें। करीना ने कहा, ‘मैं नहीं जानती पर मैं पंजाबी मां हूं।’

‘घर नहीं आने के लिए बोल दूंगी’
तापसी ने जब यह पूछा कि क्या वह परांठे के साथ की गर्लफ्रेंड का स्वागत करेंगी? करीना ने कहा, ‘यह अनसेफ है। मैं उसे कभी घर नहीं आने के लिए कहूंगी।’ बता दें कि करीना कपूर करण जौहर की फिल्म तख्त में दिखने वाली हैं। इससे पहले अक्षय कुमार के साथ आई उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है। उधर, तापसी पन्नू फिल्म ‘थप्पड़’ के साथ तैयार हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours