…तो लॉकडाउन के बाद सबसे पहले कटरीना कैफ से मिलेंगे विक्की कौशल? यूं मिले संकेत

1 min read

कोरोना वायरस के कारण देश में है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इन 21 दिनों के भीतर किसी से भी बाहर न निकलने की अपील की है। बॉलिवुड स्टार्स भी इस निर्देश का बखूबी पालन कर रहे हैं। हालांकि घर में रहते हुए वे सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय हैं और फैंस से लगातार रूबरू हैं। इस समय बॉलिवुड के चहेते ऐक्टर भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब समय बीता रहे हैं। हालांकि इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने कुछ ऐसा बोल दिया कि उनके फैंस को लेकर उनसे सवाल पूछने लगे।

अब एक इंटरव्यू के दौरान लॉकडाउन और कोरोना सहित सभी मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए विक्की कौशल ने ऐसी बात कही कि उनके फैंस ने उनसे कई सारे सवाल शुरू कर दिए। दरअसल, विक्की ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह लॉकडाउन के बाद सबसे पहले मैं अपनी टीम से मिलूंगा। इसके बाद अपनी कार निकलाऊंगा और अपने सबसे प्रिय व्यक्ति से मिलने जाऊंगा।’

फैंस ने पूछे सीधे सवाल
विक्की का यह कहना था कि वहां मौजूद फैंस ने उनसे कई सारे सवाल शुरू कर दिए। ज्यादातर ने कहा कि क्या वह कटरीना कैफ हैं, जिनसे वह सबसे पहले मिलने जाएंगे। कई लोगों ने तो यहां तक पूछा कि आखिर इस इंटरव्यू में कटरीना कैफ क्यों नहीं हैं। पिछले काफी दिनों से इंडस्ट्री में यह चर्चा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। पर, दोनों ने कभी इससे इनकार भी नहीं किया है।

इस पार्टी में दिखे थे साथ
बता दें कि हाल ही मे विक्की और कटरीना को ईशा अंबानी की तरफ से आयोजित होली पार्टी में साथ देखा गया था। इस दौरान दोनों साथ में डांस करते हुए भी दिखे थे। यह भी सच है कि कैट और विक्की के फैंस चाहते हैं कि दोनों साथ हो जाएं।

एक करोड़ दान
बता दें कि अभी हाल में विक्की ने कोरोना से लड़ने के लिए एक करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए हैं। इसके बाद से उनकी खूब तारीफ हो रही है। विक्की फिल्मों के स्तर पर भी लगातार बेहतर कर रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours