दंपती मर्डर: जब पालतू कुत्ते ने पहुंचाई 'खबर'

1 min read

मुरादाबाद
मुरादाबाद में एक पालतू कुत्ते का किस्सा हैरान कर देने वाला है। जब उसके मालिक की हत्या हो गई तो उसने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसके बारे में अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। हत्या होने के बाद रिश्तेदारों के पास पहुंचकर अनूठे तरीके से उन्हें आगाह किया।

मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली के पीपल टोला मुहल्ले में रहने वाले 30 वर्षीय मोहित वर्मा की शादी कुछ वर्ष पहले ही मोना वर्मा से हुई थी। शादी के बाद दोनों ही पति-पत्नी हंसी खुशी ठाकुरद्वारा में रह रहे थे। मोहित के मकान से थोड़ी ही दूरी पर उसके भाई संजय का घर है। सोमवार देर रात मोहित का पालतू कुत्ता जिंजर अकेला ही भाई संजय के घर पहुंच गया और वहां जाकर जोर-जोर से भौंकने लगा।

इसे देखकर संजय और उसका परिवार हैरत में पड़ गया कि आज पहली बार डॉगी जिंजर अकेले कैसे उनके घर तक आ गया। संजय ने मोहित को कॉल किया। लेकिन मोबाइल पर कॉल रिसीव नहीं हुई तो अपने बेटे को मोहित के घर भेजा। मोहित के बेटे ने वहां पहुंच कर देखा के घर के दरवाजे खुले पड़े हैं और अंदर मोहित व उसकी पत्नी मृत अवस्था में पड़े है। नजदीक ही मोहित की बुआ जयवती भी अनहोनी की सूचना पर अपने भतीजे के घर पहुंच गईं।

भीड़ जमा होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को डबल मर्डर की सूचना दी। दोहरे हत्याकांड की सूचना पाकर मुरादाबाद जोन के आईजी रमित शर्मा और एसएसपी मुरादाबाद अमित पाठक भी मौके पर पहुंच गए। पूछताछ करने पर अभी तक हत्या की कोई वजह पता नहीं चली है। मृतक के भाई संजय ने बताया कि रात में घर के बाहर खाना खाकर बैठा हुआ था कि अचानक भाई मोहित का कुत्ता जिंजर आ गया। मैंने बेटे से कहा कि आज अचानक यह कैसे आ गया इसको पानी पिलाओ लेकिन वह अजीब हरकतें करने लगा।

संजय ने बताया, ‘मैंने भाई को फोन किया लेकिन उसका फोन नहीं उठा तो मैंने अपने बेटे को घर भाई के घर भेजा। उसने बताया कि दरवाजे खुले हुए हैं। अंदर जाकर देखा तो दोनों जमीन पर मृत पड़े मिले।’ एसएसपी के अनुसार घर के अंदर का सामान अस्त-व्यस्त था। दोनों पति-पत्नी की हत्या की गई है। फिलहाल फरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जमा कराए गए हैं। पुलिस की पांच टीमें वारदात के बारे में तफ्तीश के लिए बनाई गई हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours