दर्दनाक सड़क हादसे में घायल हुए महिला, बच्चे सहित 30 से अधिक घायल, SDOP और तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर घायलों को पहुंचाया अस्पताल

0 min read

सुकमा: रामाराम मेले को देखकर वापस लौट रहे ग्रामीणों की ट्रैक्टर पलटने से लगभग 30 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें मेकाज रेफर किया गया है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंचे सडीओपी प्रतीक चतुर्वेदी और तहसीलदार आरपी बघेल ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है।

गौरतलब है कि आज जिले के रामाराम में मेले का आयोजन किया गया था। जिसे देखने के लिए आसपास से हजारों लोग आऐं हुए थे। वही मेले को देखने के लिए फुलपगड़ी, बोड़को, मड़काम पारा से भी लोग एक टेªक्टर में भरकर आऐं हुए थे। मेला देखकर जब देर शाम को वापस लौट रहे थे, तभी ट्रैक्टर रामाराम मंदिर से कुछ ही दुरी पर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सवार सभी लोग ट्राली के नीचे दब गए जिसके कारण घायल हो गए। हादसे में महिलाऐं व बच्चे भी शामिल थी। और ट्रैक्टर का मालिक मड़कम राजा और उसकी पत्नि भी घायल हो गई और वाहन चालक भी घायल हो गया।

मौके पर पहुंचे एसडीओपी प्रतीक चतुर्वेदी और तहसीलदार आरपी बघेल ने सभी घायलों को विभिन्न साधनों से जिला अस्पताल भेजा जहां डाक्टरों ने सभी का इलाज करना शुरू किया। वहीं, दो गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए तत्काल मेकाज रैफर कर दिया गया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours