दाढ़ी पर कॉमेंट, पीटरसन की कोहली ने कर दी बोलती बंद

1 min read

नई दिल्लीदुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार टीम इंडिया के कैप्टन भी अन्य क्रिकेटरों की तरह घर में हैं और फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव के तौर पर भारत में लॉकडाउन घोषित है और सभी तरह के इंटरनैशनल क्रिकेट टूर्नमेंट, सीरीज को स्थगित किया गया है।

ऐसे में दिग्गज क्रिकेट हस्तियां सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं और फैंस से इसी तरह जुड़ रही हैं। विराट भी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और लगातार फोटो-वीडियो शेयर करते हैं।

देखें,

31 वर्षीय विराट ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की, जिस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने उनकी दाढ़ी को लेकर मजाक उड़ाया। कोहली ने पीटरसन को ऐसा जवाब दिया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को ट्रोल करना उन्हीं पर भारी पड़ गया।

विराट ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘थ्रोबैक।’ इस तस्वीर में विराट की दाढ़ी काफी बढ़ी हुई नजर आ रही है, जिस पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

पीटरसन ने कॉमेंट किया, ‘अपनी दाढ़ी को शेव कर लो।’ अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर विराट ने इस पर रिप्लाई दिया, ‘आपके टिकटॉक वीडियो से बेहतर है।’

केविन पीटरसन भी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व उप कप्तान डेविड वॉर्नर की ही तरह लगातार टिकटॉक वीडियो भी अपलोड करते रहते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours