दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए हो जाएगा बंद, सायरा बानो ने दी बंद करने की सहमति, फैंस का शुक्रिया अदा किया

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट बंद हो रहा है। बुधवार को उनके अकाउंट पर इसकी घोषणा की गई। दिलीप कुमार के प्रवक्ता फैसल फारूकी ने बुधवार दोपहर एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि काफी चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की सहमति से, मैंने प्यारे दिलीप कुमार साब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है। आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।

फारूकी ने कहा, ‘बहुत चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की सहमति से, मैंने प्रिय दिलीप कुमार साहब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है। आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।’ दिलीप कुमार का स्वास्थ्य संबंधी परेशानियो के चलते 98 साल की उम्र में 7 जुलाई को निधन हो गया था। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बंद करने की घोषणा दिलीप कुमार के निधन के कुछ महीने बाद आई है, जिनका 7 जुलाई को 98 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। दिग्गज अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और उन्होंने शहर के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली थी।

बुधवार को दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बंद करने की घोषणा करने वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनके प्रशंसकों ने इस फैसले पर निराशा व्यक्त की। फैंस के एक वर्ग ने इस खाते को दिवंगत अभिनेता के स्मारक के रूप में उपयोग करने और उसी के माध्यम से उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो साझा करने का सुझाव दिया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours