दिशा को इस सुपरस्‍टार के साथ मिला दोबारा काम का मौका, नहीं कर पा रहीं यकीन

1 min read

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ रिलीज होने के लिए है और वह इस समय प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं दिशा पाटनी फिल्म ‘राधेः योर मोस्टे वॉन्टेड भाई’ में के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इससे पहले उन्होंने 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ काम किया था।

सलमान के साथ काम करने पर बोलीं यह दिशा
सलमान खान के साथ काम करने को लेकर दिशा पाटनी ने कहा, ‘सलमान सर बॉलीवुड में सालों से बड़े स्टार रहे हैं, मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि उनके साथ फिल्म ‘भारत’ के बाद दोबारा काम कर पाऊंगी। जब फिल्म पर काम शुरू हुआ तो यह जानकर मैं खुश हो गई कि मैं सलमान खान के साथ फिर से काम करूंगी। हालांकि जब फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का मौका मुझे मिला, मैं सातवें आसमान पर थी। मुझे यह कहानी बहुत पसंद है और मुझे फिर से सर के साथ काम करने को मिलेगा। मुझे लगता है कि मेरी कड़ी मेहनत के साथ ही मेरा भाग्य भी अच्छा है।’

दिशा को ऐक्शन पसंद है
दिशा पाटनी ने अपनी कई फिल्मों में स्टंट सीन किए हैं। अडवेंचर पसंद करने वाली दिशा पाटनी कहती हैं कि उन्हें ऐक्शन से प्यार है। ऐक्ट्रेस का कहना है कि मैं हॉरर और ऐक्शन फिल्मों को देखकर बड़ी हुई हूं। मुझे वो लड़कियां पसंद हैं जो लड़को को पंच मारती हैं। मुझे ‘मलंग’ में ऐक्शन करने का मौका मिला। मुझे लगता है कि मेरी बॉडी फिट और जब मैं स्टंट करती हूं तो इसका फायदा मिलता है।

‘मलंग’ में आएंगी नजर
मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मलंग’ में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू के साथ दिशा पाटनी एक युवा और स्वतंत्र लड़की की भूमिका में हैं। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours