दीपिका की JNU विजिट पर आया कार्तिक आर्यन का रिऐक्शन

1 min read

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं। उन्हें वहां कैंपस में हुई हिंसा के बाद प्रोटेस्ट करने वाले स्टूडेंट्स के साथ खड़ा देखा गया। वहां स्टूडेंट यूनियन प्रेजिडेंट आइशी घोष भी थीं, जिनपर रविवार शाम को हमला हुआ था।

कैंपस में उनकी विजिट की तस्वीरें बाहर आते ही लोगों के तरह-तरह के रिऐक्शंस आने लगे। कुछ लोगों ने यह बात पसंद नहीं आई वहीं फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उनकी तारीफ की। डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने तो अपनी ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर बदलकर दीपिका पादुकोण की जेएनयू वाली तस्वीर लगा ली। अब उनकी तारीफ में ऐक्टर कार्तिक आर्यन भी आगे आए हैं।

एक पोर्टल के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि दीपिका ने जो किया वह उसका सम्मान करते हैं और उम्मीद करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग साथ खड़े होंगे और इस बारे में बात करेंगे।

उन्होंने कहा कि जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं इन पर कड़ा ऐक्शन लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से गुंडे कैंपस में घुसे और हमला किया उसका विडियो उन्होंने देखा है। उन्हें लगता है कि माहौल काफी खराब हो गया है औऱ जरूरी ऐक्शन लिया जाने की जरूरत है।

बता दें कि रविवार शाम जेएनयू में मास्क लगाए कुछ गुंडों ने स्टूडेंट्स और टीचर्स पर अटैक किया था और कैंपस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours