दुबई पहुंचे एबी डिविलियर्स, जानें किस बात का कर रहे इंतजार

1 min read

दुबईसाउथ अफ्रीका के 3 धुरंधर खिलाड़ी , डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस इंडियन प्रीमियर लीग () 2020 के लिए दुबई पहुंच चुके है। वे यहां अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से जुड़ गए हैं। कोविड-19 महामारी के कारण इस टी20 लीग के 13वें सत्र को यूएई के दुबई, अबु धाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा। इन खिलाड़ियों के यहां पहुंचने के वीडियो को आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है।

डिविलियर्स ने कहा, ‘मैं बहुत उत्साहित हूं, यहां आकर बहुत खुश हूं। यात्रा सामान्य से थोड़ी अलग थी लेकिन हमने इसे अपने दक्षिण अफ्रीकी दोस्तों के साथ पूरा किया। हम आरसीबी परिवार में वापस आकर बहुत खुश हैं। मैं अपनी कोविड-19 जांच की प्रतीक्षा कर रहा हूं।’ दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग के लिए चेन्नै सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के सभी भारतीय खिलाड़ी शुक्रवार को यूएई पहुंच गए।

स्टेन ने कहा, ‘गर्मी में खेलना दिलचस्प होने वाला है। हम सुबह तीन बजे यहां पहुंचे लेकिन उस समय भी यहां बाहर स्थिति भाप जैसी थी। आगे देखिए कि कुछ सप्ताह में कैसी स्थिति रहेगी।’ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली खुद अलग से बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया के मुताबिक यहां पहुंचे।

मॉरिस ने यहां पहुंचने पर कहा, ‘हम जिस खेल से प्यार करते हैं उसे हमने काफी समय से नहीं खेला है। यह चुनौतीपूर्ण है लेकिन हम उत्साहित और ईमानदारी से कहूं तो थोड़े घबराए हुए हैं।’ खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए आरसीबी ने एक होटल का एक पूरा विंग आरक्षित किया है जिसमें लगभग 150 कमरे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours