'दुलहन' बनीं कटरीना कैफ की तस्वीरें वायरल, फैन्स ने ऐसे किया रिऐक्ट

1 min read

ऐक्टर विकी कौशल के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा बटोर रहीं कटरीना कैफ हाल ही में दुलहन बनीं और उनके इस गेटअप की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

विकी के साथ अफेयर के चर्चे, फैन्स ने दिया यह नाम
कटरीना और विकी कौशल के अफेयर के किस्से काफी वक्त से फिल्मी गलियारों में फैले हुए हैं, लेकिन अभी तक दोनों स्टार्स में से किसी ने भी खुलकर कुछ नहीं कहा है। अब कैट या विकी भले ही अपने रिश्ते पर मुंह न खोलें, पर फैन्स कहां मानने वाले हैं। तभी तो हाल ही में जब कटरीना और विकी कौशल एक दोस्त की पार्टी में शामिल होने साथ-साथ पहुंचे, तो फैन्स ने ट्विटर पर उन्हें न सिर्फ ‘पावर कपल’ बुलाना शुरू कर दिया बल्कि उनके लिए एक निकनेम भी डिसाइड कर दिया। फैन्स ने विकी और कैट को ‘VicKat’ निकनेम दिया।

वैसे कैट सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें व विडियो शेयर करती रहती हैं तो जाहिर है कि उन्होंने विकी और खुद के लिए फैन्स द्वारा किए गए कॉमेंट और यह निकनेम भी देखा होगा। हालांकि अब यह देखना बाकी है कि कैट और विकी अपने रिश्ते को कब ऑफिशली कबूल करेंगे।

ऐड के लिए दुलहन बनीं कटरीना
बात करें कटरीना की दुलहन बनीं इन तस्वीरों की, तो ये दरअसल एक ऐड शूट के दौरान की हैं। इस ऐड के लिए वह दुलहन बनी हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में वह सेट पर बोर्ड गेम्स खेलती नजर आ रही हैं और काफी खुश हैं। वैसे अब कटरीना कब शादी करेंगी, यह तो पता नहीं लेकिन दुलहन के गेटअप में वह बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं।

दुलहन बनी कैट को देख फैन्स ने किया ऐसे रिएक्ट
कटरीना को दुलहन के अवतार में देख फैन्स भी खुद को रोक नहीं पाए और उनसे पूछ ही लिया कि वह शादी कब करेंगी। एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर लिखा, ‘तुम्हारी शादी कब होगी? कैट में अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कटरीना और विकी कौशल
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो जहां कटरीना आने वाले दिनों में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी, तो वहीं विकी कौशल की इस साल कई फिल्में रिलीज होंगी। इनमें ‘भूत-पार्ट 1: द हॉन्टेड शिप’, ‘सरदार ऊधम सिंह’ और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक शामिल हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours