देखें, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी का बेहद फनी विडियो

1 min read

फिल्म स्टार और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले फिल्ममेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। लोगों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया और आदित्य और दिशा की केमिस्ट्री की तारीफ की। सभी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों स्टार का एक फनी विडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा विडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी ने डॉग फिल्टर्स का इस्तेमाल किया है। दोनों ऐक्टर्स के इस विडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। दोनों काफी फनी लग रहे हैं।

‘मलंग’
की कहानी
आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की आने वाली ‘मलंग’ की बात करें तो इस फिल्म में चार अलग-अलग किरदारों की कहानी है। सभी अपने तरीके से अपनी लाइफ को जीना चाहते हैं और अपने गोल को पाना चाहते हैं। फिल्म आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। वहीं अनिल कपूर पुलिस ऑफिसर के दमदार रोल में नजर आएंगे। कुनाल खेमू का भी काफी खतरनाक किरदार है।

मोहित सूरी की फिल्म
डायरेक्टर मोहित सूरी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘मलंग’ 7 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को असीम अरोड़ा ने लिखा है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय सेवकरमानी ने प्रॉड्यूस किया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours