देखें, हार्दिक पंड्या हिट विकेट हुए आउट, आंद्रे रसेल को गिफ्ट किया विकेट

अबू धाबी
क्रीज के अंदर विकेट से करीब-करीब चिपक कर बड़े-बड़े शॉट खेलने वाले () आज अपने ही प्लान में फंस गए। हार्दिक इस सीजन के अपने दूसरे मैच में हिट विकेट आउट हो गए। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पंड्या सेट होते नजर आ रहे थे। वह अच्छे शॉट लगा रहे थे। लेकिन तभी वह अजीब ढंग से आउट हो गए। जिस अंदाज में पंड्या आउट हुए, वह आ

मुंबई इंडियंस का यह ऑलराउंडर आईपीएल के पांचवें मुकाबले में हिट विकेट हो गया। आउट होने से पहले हार्दिक पंड्या ने दो चौकों और एक छक्के की मदद से 13 गेंद पर 18 रन बनाए थे। पंड्या ने अभी बड़े शॉट खेलने शुरू किए थे लेकिन पारी के 19वें ओवर में आंद्रे रसल की गेंद को खेलने के प्रयास में वह अपना बल्ला ही विकेट पर मार बैठे।

हार्दिक पंड्या काफी समय तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर रहने के बाद आईपीएल के जरिए वापसी कर रहे हैं। वह काफी समय से पीठ में चोट के कारण खेल से दूर रहे थे। अक्टूबर में उनकी कमर की सर्जरी हुई थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मार्च में होने वाली वनडे सीरीज के लिए उन्हें टीम में चुना गया था। हालांकि वह सीरीज कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते टाल दी गई थी।

इस मैच में पंड्या के हिटविकेट होने के बात करें तो उन्होंने रसल की वाइड यॉर्कर को क्रीज में पीछे जाकर खेलने की कोशिश की। लेकिन वह क्रीज में ज्यादा ही पीछे चले गए और अपना बल्ला नीचे लाते हुए वह विकेटों में मार बैठे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours