'दे दे प्यार दे' के डायरेक्टर Akiv Ali बनाएंगे ऐक्शन फिल्म, 'प्यार का पंचनामा' से ये संबंध

1 min read

” के जरिए अकिव अली ने फिल्म निर्देशन की शुरुआत की थी। अजय देवगन की यह फिल्म हिट भी हुई और इसके साथ ही अकिव एक बेहतर निर्देशक के रूप में उभरकर सामने आए। एडिटर से डायरेक्टर बने अकिव अब ऐक्शन ड्रामा फिल्म रचना चाहते हैं। इसके लिए तैयारी भी शुरू हो गई है।

पीटीआई से विशेष बातचीत में अकिव ने कहा, मैं और मेरे प्रड्यूसर मित्र लव रंजन मिलकर इस पर काम कर रहे हैं। अब हमारी कोशिश है कि हम एक शानदार ऐक्शन ड्रामा लेकर आएं। लव मेरे लिए कहानी लिख रहे हैं और ऐसे में निश्चित ही यह कहानी हमारे लिए खास होगी। बता दें कि लव रंजन ‘प्यार का पंचनामा’ फ्रेंचाइजी से लोकप्रिय हुए हैं। युवा दर्शकों को उनकी कहानी खूब पसंद आती है।

अकिव ने आगे कहा, कॉन्सेप्ट हमारा क्लियर है। बस हम क्लाइमैक्स को लेकर थोड़ा चर्चा कर रहे हैं। इसके अलावा हम यह भी चर्चा कर रहे हैं कि इसे किस स्तर पर रखना है। कुछ भी अधिक हो तो मजा नहीं आता। सबका बैलेंस जरूरी है। हमें उम्मीद है कि हम जो ऐक्शन ड्रामा रचना चाहते हैं, उसके करीब हैं।

सीक्वल की भी तैयारी
बता दें कि ‘दे दे प्यार दे’ को दर्शकों से मिले भरपूर प्यार के बाद निर्माता भूषण कुमार ने अब इसके सीक्वल को लेकर भी ऐलान कर दिया है। अकिव ने कहा, इसका सीक्वल भी मैं और लव मिलकर बनाएंगे। मैं कहानी नहीं लिखता, लव कहानी लिख रहा है। हमें उम्मीद है कि हम इसे समय पर खत्म कर लेंगे।

इस फिल्म को दर्शकों ने किया प्यार
बता दें कि ‘दे दे प्यार दे’ में अकिव ने दर्शकों के सामने एक नए तरह के प्यार को प्रस्तुत किया था। एक अधेड़ उम्र के इंसान का कम उम्र की लड़की से प्यार होना। हालांकि तब इसे लेकर प्रड्यूसर्स में डर था कि फैंस किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे। पर, अजय देवगन, तब्बू औऱ रकुल प्रीत सिंह स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। यही वजह है कि अब फिल्म सीक्वल के लिए भी तैयार है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours