‘द बिग बुल’ की रिलीज डेट आउट, सामने आया अभिषेक बच्चन का लुक

1 min read

आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू ओर विकी कौशल भी थे। सभी ने अपनी ऐक्टिंग से दिल जीत लिया था। वहीं, अब अभिषेक बच्चन फिल्‍म ” में नजर आएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। बता दें कि इस फिल्म के अलावा ऐक्टर के पास कई प्रॉजेक्ट्स हैं।

अभिषेक ने ट्विटर पर शेयर किया पोस्टर
अभिषेक बच्चन ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में जिक्र है कि फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। पोस्टर में अभिषेक बच्चन ब्लैक पैंटसूट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने चश्मा पहना हुआ है और मूछों को रखा है। उनके लुक को देखकर लग रहा है कि वह फिल्म में बिजनसमैन का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनैंशल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित है। ‘द बिग बुल’ स्‍टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी पर बेस्‍ड होगी। हर्षद मेहता को फाइनैंशल क्राइम करने के कारण अरेस्‍ट किया गया था।

पहले भी आ चुका है एक पोस्टर
फिल्म ‘द बिग बुल’ में अभिषेक बच्चन के अलावा इलियाना डीक्रूज, निकिता दत्ता और सोहम शाह भी अहम किरदार निभाएंगे। वहीं, फिल्म का पहला पोस्टर पिछले महीने जनवरी की शुरुआत में आया है। पोस्टर में अभिषेक के चेहरे पर अंधेरा दिख रहा है। साथ ही वह अपनी अंगुलियों में कई अंगूठियां पहने नजर आ रहे हैं और होंठ पर अपनी अंगुली रखे हुए हैं।

कुकी गुलाटी कर रहे निर्देशन
फिल्‍म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रड्यूस कर रहे हैं। इसका डायरेक्‍शन कुकी गुलाटी कर रहे हैं। बताते चलें कि इस फिल्म के अलावा अभिषेक बच्चन फिल्म ‘लूडो’ और फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में नजर आएंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours