धोनी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, ट्रेनिंग कैंप से जुड़ेंगे

1 min read

नई दिल्लीभारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी () के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान धोनी ने महामारी कोविड-19 (Covid-19) का टेस्ट करवाया था, जो नेगेटिव आया है। अब वह यूएई में होने वाले आईपीएल-2020 की तैयारी के लिए ट्रेनिंग कैंप में जल्द ही जुड़ जाएंगे। उल्लेखनीय है कि आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा।

धोनी फिलहाल रांची में हैं और उन्होंने प्राइवेट हॉस्पिटल में नियम के अनुसार कोविड-19 का टेस्ट कराया था, जिसका रिजल्ट नेगेटिव आया है। बता दें कि धोनी साल 2008 से ही चेन्नै के कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने तीन बार आईपीएल और दो बार चैंपियंस लीग का खिताब जीता है। पिछले महीने ही अपना 39वां जन्मदिन मनाने वाले धोनी एक साल से अधिक समय से क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन इस बीच ये खबरें थीं कि धोनी ने 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाली लीग के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

14 अगस्त से हो सकता है कैंप
इस बीच खबर है कि धोनी और रैना समेत चेन्नै सुपर किंग्स की टीम से सदस्य चेन्नै में करीब 14 अगस्त को जमा हो सकते हैं और इसके बाद वह 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे। चेन्नै की टीम ने मार्च में भी एमए चिदंबरम स्टेडियम में लॉकडाउन से पहले कैंप किया था और वह इसी तरह का कुछ कर सकते हैं।

जडेजा नहीं होंगे शामिल
दूसरी ओर, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चेन्नै सुपर किंग्स () के छह दिन के आईपीएल (IPL) कंडीशनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे। यह कैंप 15 से 20 अगस्त के बीच चेन्नै में लगना है। बड़े भारतीय खिलाड़ियों में सिर्फ जडेजा ही इस कैंप में शामिल नहीं होंगे, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh), सुरेश रैना (Suresh Raina), अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) जैसे नाम भाग लेंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours