नवरात्रि में इन चार राशि वालों पर मां अंबे रहेंगी मेहरबान, धन दौलत में हो सकती है वृद्धि

समय आपके लिए श्रेष्ठ है। ज्योतिषविदों के अनुसार, नवरात्रि आपके लिए खुशियां लेकर आ रही है। मुकदमों में आपकी जीत होगी और दुश्मनों का नाश होगा। आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी और नौकरी के अवसर मिलेंगे।

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के लिए नवरात्रि में कुछ बड़ा होने के आसार हैं। इस दौरान मां दुर्गा की कृपा दृष्टि आप पर बनी रहेगी और परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी आदि की समस्या दूर होगी और बिजनेस में भी लाभ मिलेगा। मां दुर्गा की आराधना करें और किसी भी बेवजह की बहस से दूर रहें।

वृश्चिक राशि- लंबे समय से बिगड़े काम इस दौरान ठीक होंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से ये नवरात्रि विशेष होने वाली है। ज्योतिषविदों के मुताबिक, ये नवरात्रि आपको सभी कर्जों से मुक्ति दिलाएगी क्योंकि घर में धन की बढ़ोतरी होगी। घर में संपन्नता का वास होगा जिस कारण आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में भी इजाफा होगा। इससे पूरे परिवार में सौहार्दपूर्ण माहौल बना रहेगा।

मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों पर इस दौरान मां दुर्गा की विशेष कृपा बरसेगी। उनकी मेहनत रंग लाएगी। लंबे वक़्त से रुके हुए काम चल पड़ेंगे। स्वास्थ्य में सुधार होगा और आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। ज्योतिषविदों की मानें तो इस हफ्ते भूमि अथवा कोई संपत्ति खरीदने का योग है। धार्मिक कार्यों में परिवार लीन रहेगा और सबसे मधुर संबंध बने रहेंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours