नाना दिलीप कुमार की राह पर चल रहीं नातिन चलीं सायशा सहगल, 17 साल बड़े एक्टर के साथ किया निकाह

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की नातिन सायशा सहगल ने बीती 10 मार्च को एक्टर आर्या से शादी कर ली है. हैदराबाद में रखे गए इस ग्रैंड वेडिंग के आयोजन में सायरा बानो भी शामिल होने पहुंची. वहीं इस ख़ास शादी के बाद सायशा और आर्या ने 14 मार्च को चेन्नई में रिसेप्शन पार्टी दी जहां सिनेमा जगत के कई स्टार्स शामिल हुए. बता दें अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ में नज़र आ चुकीं सायशा तमिल फिल्मों में सक्रीय हैं.

खबरों की मानें तो तमिल फिल्म ‘गजनीकांत’ के दौरान ही सायशा और आर्या की मुलाकात हुई जिसके बाद दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखीं गईं. कई महीनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों ने शादी का फैसला किया और 10 मार्च को दोनों ने शादी की.

सायशा जोकि अभी 21 साल की हैं तो वहीं आर्या 38 साल के हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी बातें भी तेज हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी उम्र से 17 साल बड़े शख्स से शादी की. बहरहाल ट्रोलर्स को तो किसी भी बात को ट्रोल करने के लिए मौके की तलाश ही होती ही है. आप यहां देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें…

बताया जा रहा है कि दोनों ने मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की है. वहीं इन सभी रस्मों के बीच रिंग सेरेमनी और केक भी काटा गया. वहीं दोनों ने एक दूसरे को फूलों की माला पहना कर जयमाल भी किया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours