नारायणपुर में मामा-भांजी पर भालुओं ने किया हमला, बच्ची ने भागकर बचाई जान, मामा का मुंह नोच खाया..

नारायणपुर,छत्तीसगढ़ः- जिले में खेत में मिर्ची तोड़ने गए मामा-भांजी 2 भालुओं ने अचानक हमला कर दिया। भालुओं के हमले से भांजी तो किसी तरह से अपनी जान बचा कर वापस गांव पहुंच गई, लेकिन 45 साल के अधेड़ को भालुओं ने बुरी तरह जख्मी कर दिया है। भालुओं ने ग्रामीण के आंख और चेहरे के मांस नोच लिए हैं। कुछ देर बाद भांजी ग्रामीणों को लेकर पहुंची, जिन्होंने भालुओं को जंगल की तरफ खदेड़ा और अधेड़ को अस्पताल पहुंचाया है।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला जिले के ओरछा थानाक्षेत्र का है। जहां परलनार गांव के रहने वाले पिड़के हलामीअपनी भांजी के साथ मंगलवार सुबह खेत जा रहे थे। इसी दौरान झाड़ियों में 2 भालू मौजूद थे। जब ग्रामीण खेत की तरफ पहुंचे उतने में ही भालुओं ने दोनों पर हमला कर दिया। हालांकि भालू ने युवती को तो नुकसान नहीं पहुंचा पाए, लेकिन पिड़के को बुरी तरह नोचकर अधमरा कर दिया। मौके पर पहुंचे गांव के ग्रामीणों ने कावड़ के माध्यम से पिड़के को गुदाड़ी गांव तक लेकर आए। जिसके बाद एंबुलेंस के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी गई।

सूचना मिलने पर संजीवनी 108 मौके पर पहुंचा। एंबुलेंस कर्मी ग्रामीण का प्राथमिक उपचार कर ओरछा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए। जहां घायल की गंभीर स्थित को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। डॉक्टरों की माने तो पिड़के की स्थित बेहद नाजुक बनी हुई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours