पिर दिखा निया शर्मा का बोल्ड अंदाज, सोफे पर लेटकर करवाया हॉट फोटोशूट, देखें Photos

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी हॉट अदाएं फैंस को बेहद पसंद आती है। ऐसे में एक बार फिर निया शर्मा ने एक बार फिर अपनी सेक्सी अदाएं दिखाई हैं।

निया ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आपकी सांसें रोक देंगी। निया ने एक सेक्सी ड्रेस पहने हुए एक तस्वीर शेयर किया है। अपनी जुल्फों के साथ खेलती निया शर्मा ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। जिसमें उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है।

इन तस्वीरों में निया सोफे पर लेटी नजर आ रही हैं। पिच कलर की शॉर्ट ड्रेस में काफी हसीन लग रही हैं। उनकी ऐसी खूबसूरती देखने लायक है। फोटोज़ में निया शर्मा की हॉट अदाएं फैन्स की धड़कनें बढ़ाती दिखाई दे रही हैं।

वहीं अगर हम निया के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस श्रुति राणे द्वारा गाए गए अपने नए संगीत वीडियो ‘दो घोंट’ की सफलता के बाद एक शानदार समय बिता रही हैं।

निया ने 2008 में ‘काली – एक अग्निपरीक्षा’ के साथ टीवी पर शुरुआत की थी और तब से ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’, ‘नागिन 5’ और ‘जमाई राजा’ जैसे कई हिट शो में अभिनय किया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours