निर्मला सीतारमण पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- प्याज नहीं सही चावल तो आप लोग खाते ही होंगे, ….किसानों का ही भला कर दीजिए

1 min read

रायपुर: प्याज को आसमान छूती कीमत को लेकर पूरे देश मे घमासान मचा हुआ है। वहीं, कल सदन में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान ने सियासी गलियारों को सरगर्मी बढ़ा दी है। इसी कड़ी में सूबे के मुखिया सीएम भूपेश बघेल ने निर्मला सीतारमण के बयान पर करारा पलटवार किया है।

दरअसल सीएम भूपेश बघेल ने वित्त मंत्री के बयान पर ट्वीट कर लिखा है कि “माननीया वित्त मंत्री जी! माना कि प्याज से आपको फर्क नहीं पड़ता लेकिन चावल तो आप लोग खाते ही होंगे। तो छत्तीसगढ़ के किसानों का चावल ही खरीद लीजिये, जिससे किसानों का भला होगा।”

गौरतलब है कि संसद में शीतकालीन सत्र के 13वे दिन एक बार फिर प्याज़ पर चर्चा की गई। देश में प्याज़ की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी के जेब भारी कर दी है। लगातार महंगी हो रही प्याज़ सरकार के लिए चिंता का विषय है। ऐसे में एक सांसद ने प्याज के दाम में बढ़ोतरी पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से सवाल किया। इस पर वित्त मंत्री ने मजाकिया लहजे में कहा कि प्याज की बढ़ती कीमतों से व्यक्तिगत तौर पर उनपर कोई खास असर नहीं पड़ा है, क्योंकि उनका परिवार प्याज-लहसुन जैसी चीजों को खास पसंद नहीं करता है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours