नेपोटिजम डिबेट में अहान-अथिया का नाम आने पर परेशान हो जाता हूंः सुनील शेट्टी

बॉलिवुड नेपोटिजम का मुद्दा बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ। इस पर सिलेब्स अपनी-अपनी राय रख रहे हैं और अब दिग्गज अभिनेता नेपेटिजम डिबेट पर अपनी बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि जब उनके बच्चे अहान और अथिया का नाम इसमें आता है तो यह उन्हें कैसे प्रभावित करता है।

सुनील शेट्टी ने कहा- हर बच्चे को सपना पूरे करने का अधिकार
सुनील शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि नेपोटिजम डिबेट के दौरान अथिया या अहान का नाम सामने आने पर वह परेशान महसूस करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि हर बच्चे को अपने सपनों को पूरा करने का अधिकार है और उन्होंने दूसरे पैरंट्स को भी सलाह दी कि वे अपने बच्चों को अपनी इच्छाओं को पूरा करने दें।

अथिया की फिल्म पर सुनील शेट्टी ने कही यह बात
सुनील शेट्टी ने आथिया की आखिरी रिलीज फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के बारे में बात की और कहा कि यह बहुत बड़ी फिल्म नहीं थी लेकिन उन्होंने इस प्रॉजेक्ट को चुना क्योंकि वह इसे करना चाहती थी। इस फिल्म में अथिया के काम की तारीफ की गई थी। फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे।

अहान और अथिया का फिल्मी करियर
अथिया शेट्टी ने भले ही इंडस्ट्री में तीन फिल्में की हैं लेकिन उन्होंने अपनी शानदार ऐक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित किया है और अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। उधर, अहान जल्द ही बॉलिवुड में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार हैं। वह तेलुगू ऐक्शन-ड्रामा ‘आरएक्स 100’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया के होंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours