नेपोटिजम पर बोले सिद्धांत कपूर- बॉलिवुड में ऐसा होता तो मैं आज सुपरस्टार बन गया होता

बॉलिवुड ऐक्टर की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में की बहस काफी तेज हो गई है। सुशांत के फैन्स लगातार कई बॉलिवुड सिलेब्स को सोशल मीडिया पर नेपोटिजम के लिए निशाने पर ले रहे हैं। इस बीच कई लोगों ने बॉलिवुड में भाई-भतीजावाद यानी नेपोटिजम पर अपनी राय रखी है। इस बीच शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के बड़े भाई ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है।

बॉलिवुड की कुछ फिल्मों में काम कर चुके सिद्धांत का कहना है कि अगर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम होता तो वह अब तक सुपरस्टार बन चुके होते। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए सिद्धांत ने कहा कि यहां बात नेपोटिजम की नहीं बल्कि किसी के काम को सम्मान की है फिर चाहे वह कोई स्टार किड हो या नहीं। सिद्धांत ने कहा कि वह लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपने बलबूते अपने काम के बल पर अपना नाम बनाना चाहते हैं। सिद्धांत ने यह भी कहा कि वह नेपोटिजम शब्द में ही विश्वास नहीं रखते हैं।

इस बारे में सिद्धांत ने आगे कहा कि जब एक डॉक्टर के बेटे या बेटी को डॉक्टर बनने का चांस मिल जाता है तो किसी ऐक्टर के बेटे या बेटी के ऐक्टर बनने में क्या बुराई है। उनका मानना है कि ऐसा हर फील्ड में होता है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बात करते हुए सिद्धांत ने कहा कि यह दुखद है और ऐसा नहीं होना चाहिए किसी की आंखें खोलने के लिए किसी आदमी को अपनी जान देनी पड़े। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ी कोई भी चीज देखना बहुत दुखद लगता है और फैन्स से अपील की अब वे सुशांत की आत्मा की शांति के लिए उन्हें छोड़ दें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours