नेहा धूपिया एक बार फिर हुईं ट्रोल, इस बार पति अंगद के साथ लिया था यह खास 'चैलेंज'

1 min read

में फिल्म स्टार्स घर पर रहकर परिवार के साथ अलग-अलग मस्ती कर रहे हैं और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने टिकटॉक पर एक चैलेंज गेम खेला। इससे प्रेरित होकर ने भी पति अंगद के साथ इस चैलेंज को स्वीकार किया लेकिन इस गेम को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद नेहा धूपिया एक बार फिर बुरी तरह से ट्रोल हो गईं।

दरअसल, विडियो में दिखता है कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी काफी खूबसूरती से इस गेम को आगे बढ़ा रहे हैं। पार्टनर को लेकर पूछे गए सवाल पर दोनों एक-दूसरे के लिए जवाब दे रहे हैं। पर, अंतिम एक प्रश्न के दौरान नेहा धूपिया का रिएक्शन फैंस को अच्छा नहीं लगता है।

और इस कारण हुईं ट्रोल
यह सवाल था कि सबसे अधिक धोखा कौन देता है? इस पर अंगद नेहा की तरफ इशारा करते हैं। तो नेहा आंखें खोलकर उनकी तरफ घूरती हैं। हालांकि अंगद आंखें बंद ही रखते हैं। और नेहा भी हंसी वाले अंदाज में अंगद को देखती हैं। पर, इसे लेकर अब वह ट्रोल हो गई हैं। नेहा का यह अंदाज फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। फैंस ने लिखना शुरू किया, ‘यह नेहा पर निर्भर करता है। यह उसकी पसंद है।’ एक ने लिखा, ‘गेम कुछ भी हो यह तो पसंद की बात है और यहां यह नेहा पर निर्भर है।’

बता दें कि इससे पहले रोडीज टीवी शो के दौरान भी नेहा ट्रोल हुई थीं। दरअसल, शो की जज नेहा धूपिया ऑडिशन ले रही थीं और इस दौरान एक कंटेस्‍टेंट ने बताया कि कैसे उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मारा क्‍योंकि उसके 5 और बॉयफ्रेंड्स थे और इस तरह वह उसे चीट कर रही थी। इस पर नेहा ने कहा कि यह लड़की पर निर्भर करता है कि वह कितने लड़कों के साथ रहना चाहती है। इस पर लोगों ने ऐक्‍ट्रेस पर मीम्‍स शेयर करने शुरू कर दिए और उनके बयान के लिए उन्‍हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours