नौकरी का झांसा देकर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, लैब टैक्नीशियन गिरफ्तार

0 min read

नई दिल्ली: दिल्ली के राम मनोहर लाहिया अस्पताल में नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना 9 अगस्त की है। नई दिल्ली जिला पुलिस के डीसीपी डॉ. ईश सिंघल ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद निवासी 21 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है।
जानकारी के मुताबिक राजधानी के यमुनापार इलाके में रहने वाली पीड़ित किशोरी एक महिला के सहयोग से आरोपी लैब टेक्नीशियन के संपर्क में आई थी। किशोरी को नौकरी की तलाश थी। आरोपी ने उसे जॉब का आश्वासन दिया था। पीड़िता का आरोप है कि रविवार को आरोपी उसे स्कूटी पर बैठाकर आरएमएल अस्पताल लेकर आया और उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने किसी से भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।
इस कारण डर के मारे में उस वक्त पीड़िता ने घटना के बारे में किसी को कुछ भी नही बताया, लेकिन घटना के दो दिन बाद पीड़िता ने पुलिस को दुष्कर्म किए जाने की सूचना दी। नॉर्थ एवेन्यू पुलिस ने नाबालिग किशोरी के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट और रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया। वारदात के बाद से आरोपी फरार था, लेकिन छापेमारी कर पुलिस ने उसे दबोच लिया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours