न्योता नहीं मिलने पर रेणुका सिंह बौखलाई, कहा- कराऊंगी इससे बड़ा आदिवासी महोत्सव, जवाब मिला- आतूर न हों, आमंत्रित किया जाएगा

1 min read

रायपुर: छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में राजधानी रायपुर में भव्य राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आयोजन होने वाला है। इस कार्यक्रम के लिए सरकार ने कई अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री और राज्यपाल को न्योत दिया है। वहीं, इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह को छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से न्योता नहीं भेजा गया है। न्योता नहीं मिलने को लेकर रेणुका सिंह और प्रदेश के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत आमने सामने आ गए हैं। बता दें प्रदेश में 27, 28 और 29 दिसम्बर को प्रदेश की राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ शासन की ओर से राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आयोजन किया जाएगा।

न्योता नहीं मिलने से नाराज रेणुका सिंह ने भूपेश सरकार और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि इससे दस गुना बड़ा महोत्सव कराऊंगी और पीएम को भी बुलवाऊंगी। उन्होंने आगे कहा कि सरकार और उनके मंत्रियों ने अन्य राज्यों में घूम-घूमकर आमंत्रण दिया है, लेकिन मुझे इस बात की जानकारी नहीं है। जबकि मैं आदिवासी मंत्रालय की मंत्री हूं।

दूसरी ओर रेणुका सिंह के बयान पर अमरजीत भगत ने पलटवार करते हुए कहा है कि सबको न्योता दिया जाएगा। आप इतने आतूर न हों। आपको इतनी जल्दी ​किस बात की है? आपको हमने पहले भी कई बार कई कार्यक्रमों में न्योता भेजा था, लेकिन आप नहीं आए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours