पटना में घर में बम विस्‍फोट, 7 लोग घायल

1 min read

पटना बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को एक मकान में हुए बम विस्‍फोट में 7 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस को संदेह है कि एलपीजी सिलेंडर में विस्‍फोट हुआ है। यह धमाका सुबह 8 बजे हुआ। विस्‍फोट इतना भीषण था कि आसपास के दो मकानों को भी नुकसान पहुंचा है। सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन बच्‍चे और दो महिलाएं भी हैं। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह विस्‍फोट गांधी मैदान पुलिस स्‍टेशन के अंतर्गत आने वाले सालिम अहरा इलाके में हुआ। पटना के एसपी सिटी (सेंट्रल) डी अमरकेश ने कहा कि प्रथमदृष्‍टया ऐसा लग रहा है कि एलपीजी सिलिंडर में विस्‍फोट हुआ है। उन्‍होंने कहा कि फरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है और घटना के कारणों की जांच कर रही है।

इस बीच स्‍थानीय लोगों ने दावा किया है कि यह सिलिंडर नहीं बल्कि बम विस्‍फोट है। बता दें कि विस्‍फोट में दो घरों को नुकसान पहुंचा है। सभी घायलों को पटना के पीएमसीएच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। इस बीच पीएमसीएच सुपरिटेंडेंट ने कहा है कि यह हादसा बम धमाके से नहीं बल्कि गैस लीकेज से हुआ है।

सुपरिटेंडेंट विमल कारक ने बताया घायलों को देखने और जांच से पता चलता है कि यह गैस लीकेज की वजह से ही हुआ है। उन्‍होंने कहा कि इस हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर है जिसमें एक महिला और दूसरे एक बुजुर्ग वैजनाथ महतो हैं। इसके अलावा 5 लोगों की हालत अब सामान्य है। विस्‍फोट को देखते हुए भारी संख्‍या में पुलिस बल सालिम अहरा इलाके में तैनात किया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours