पति को फोन कर अफसर की पत्नी बोली- मैं खुदकुशी कर रही हूं और झूल गई फांसी पर, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें…

0 min read

इंदौर: यहां के तिलक नगर इलाके से दर्दनाक घटना की कहबर सामने आई है। वाणिज्यिक कर विभाग के डिप्टी ​कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। यह घटना शनिवार शाम की बताई जा राही है। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमे मृतिका ने लिखा है थोड़ी पागल हूं भगवान के पास शांति से सोने जा रही हूं। बहरहाल पुलिस शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

तिलक नगर थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह परिहार ने बताया, घटना शाम 7 बजे शालीमार पॉम्स की है। ​जिस वक्त 42 वर्षीय रंजना ने फांसी लगाई उस समय हॉल में नीचे उनका 12 वर्षीय बेटा शिवस मोबाइल पर वीडियो गेम खेल रहा था और रंजना की एक बेटी है जिसे उसने अपनी नंनद के आया खेलने भेज दिया था।

बताया जा रहा है फांसी लगाने से पहले करीब 6 बजे रंजना पति दीपक को फोन लगाकर कहा कि मैं फांसी लगा रही हूं। जिस पर दीपक नाराज हुए तो रंजना ने यह कहकर फोन काट दिया कि वह मजाक कर रही हैं।

इसके कुछ देर बाद दीपक ने फोन लगाया तो मोबाइल बंद बताया जिसके बाद उन्होंने अपने पड़ोसी ऋषिराजसिंह चौहान को घर जाकर देखने को कहा। ऋषिराज घर पहुंचे तो बेटे ने कहा मम्मी उपर कमरे में है जब ऋषिराजसिंह उपर गए तो दरवाजा अंदर से बंद दरवाजे को धक्का दिया तो वह खुल गया। अंदर पंखे पर रंजना लटकी हुई थी। जिसके बाद पड़ोसी ने तुरंत कॉल कर इसकी जानकारी दीपक को दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सुसाइड नोट में लिखी ये बातें…
रंजना द्वारा लिखे सुसाइड नोट से लग रहा है कि वह डिप्रेशन में थीं। भगवान के पास शांति से सोने जा रही हूं मैं रंजना श्रीवास्तव थोड़ी पागल हूं। मेरी जीने की इच्छा खत्म हो चुकी है। मैं मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है। मेरे मरने के बाद किसी को परेशान नहीं किया जाए। मैं भगवान के पास शांति से सोना चाहती हूं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours