परिणीति चोपड़ा के बाद राणा दग्गुबती ने छोड़ी अजय की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘’ लगातार चर्चा में है। पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म में एक जासूस के रोल के लिए कास्ट की गईं ऐक्ट्रेस ने बिजी शेड्यूल के कारण फिल्म छोड़ दी। इसके बाद परिणीति वाला रोल नोरा फतेही को मिल गया। अब खबर है कि ऐक्टर ने भी इस प्रॉजेक्ट से अलग होने का फैसला किया है। राणा को इस फिल्म में मद्रास रेजिमेंट के लेफ्टिनेंट कर्नल की भूमिका निभानी थी।

जानकारी के अनुसार, अपनी स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण राणा ने यह फैसला लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में राणा को कई हाई ऑक्टेन ऐक्शन सीन्स परफॉर्म करने थे। निर्माताओं और अजय ने राणा को फिल्म में बनाए रखने के लिए संभावित विकल्पों की तलाश करने की कोशिश भी की, जिसमें बॉडी डबल्स का सहारा लेना भी शामिल था। हालांकि बात नहीं बन पाई, जिसके बाद राणा और फिल्म के मेकर्स ने आपसी सहमती से यह फैसला किया।

देखें,

हालांकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म से अगल होने का एक कारण डेट्स भी हो सकते हैं। ऐक्टर का शेड्यूल अक्टूबर के आसपास शुरू होने वाला था, लेकिन इसमें देरी हो गई और अब अगले महीने के लिए उसका शेड्यूल तय किया गया है। चूंकि राणा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हिरण्यकश्यप’ में बिजी हैं, इसलिए उन्होंने इस फिल्म से अलग होने का फैसला किया है। फिल्म के मेकर्स ने राणा के रिप्लेसमेंट की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि ‘भुज: प्राइड ऑफ इंडिया’ साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बनी है। फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। कार्णिक ने युद्ध के समय पाकिस्तान की भीषण गोलाबारी के बावजूद अपने एयरबेस को ऑपरेशनल रखा था। फिल्म में नोरा फतेही, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और ऐमी विर्क भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours