पहले अभिनेता के खिलाफ दर्ज कराया छेड़छाड़ का केस, अब मामला रफा दफा करने एक्टेस मांग रही फिरौती

1 min read

पुणे. पंद्रह लाख रुपए फिरौती मांगने के एक मामले में पुणे की क्राइम ब्रांच पुलिस ने मराठी अभिनेत्री को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में यह चौथी गिरफ्तारी है. सारा सोनवणे के नाम से भी जानी जाने वाली श्रवण ने सुभाष यादव नामक एक नवोदित अभिनेता के साथ काम किया था और उनकी फिल्म रिलीज होने के बाद उसने यादव के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा दिया.

बाद में एक आरोपित राम जगदाले ने मामले को रफा-दफा करने के लिए मध्यस्थता करने की कोशिश की. इस दौरान यादव का अपने कृत्य के लिए माफी मांगते हुए एक वीडियो बना लिया गया. आरोपित ने वीडियो को सार्वजनिक नहीं करने के एवज में 15 लाख रुपए की मांग की. इस बीच, एक अन्य अभिनेत्री ने उस वीडियो को लीक कर दिया, जिसके बाद यादव ने पुलिस में फिरौती मांगने का केस दर्ज कराया. पुलिस के मुताबिक, पुणे की अदालत द्वारा सारा श्रवण उर्फ सारा सोनवणे की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज किए जाने के बाद उसे शनिवार को मुंबई के लोअर परेल से गिरफ्तार कर लिया गया.

सारा श्रवण एक ख्यात भारतीय मराठी एक्ट्रेस और डांसर

सारा श्रवण एक ख्यात भारतीय मराठी एक्ट्रेस और डांसर हैं. कई मराठी टेलीविजन धारावाहिकों में उन्होंने रोल किए हैं. उनका जन्म और परवरिश मुंबई में हुई. उन्होंने शिरोडकर हाई स्कूल, परेल से स्कूली शिक्षा पूरी की और एमडी कॉलेज, परेल से कॉमर्स में ग्रेज्युऐट किया.सारा ने वर्ष 2011 से अभिनय में अपने करियर की शुरुआत की. तब उन्होंने अथर्व थियेटर्स द्वारा निर्मित और संतोष पवार द्वारा निर्देशित एक व्यावसायिक नाटक Hal जालू बाई हलु ’में अभिनय किया. तब से अभी तक उन्होंने भाग्यलक्ष्मी (ज़ी मराठी), पिंजरा (ज़ी मराठी), तू तीथे माई (ज़ी मराठी), एक पेक्सा एक (ज़ी मराठी), और देवयानी (स्टार प्रवाह) सहित कई धारावाहिकों में अभिनय किया है. श्रवण 2008 में रिलीज़ हुई बागोती रिक्शावाला में अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours